महामारी छूट के अंत तक टेड बेकर के राजस्व में 50% की वृद्धि | व्यापार समाचार

टेड बेकर ने त्रैमासिक राजस्व में 50% की छलांग की सूचना दी है क्योंकि हाई स्ट्रीट फैशन चेन कोरोनोवायरस महामारी के दौरान बिक्री में मंदी से उबरने के लिए चलती है।

कंपनी ने कहा कि 16 सप्ताह से 14 अगस्त के दौरान प्रमुख बाजारों में मांग में तेजी ने उसे पूर्ण मूल्य बिक्री पर वापस जाने की अनुमति दी – इस दौरान भारी छूट पर ध्यान केंद्रित करना समाप्त कर दिया। COVID-19 संकट जब ग्राहक औपचारिक वस्त्रों से दूर हो गए।

सार्वजनिक स्वास्थ्य आपातकाल के लिए बुरे समय में मारा गया टेड बेकर के रूप में यह एक सहित असफलताओं की एक स्ट्रिंग से एक वसूली का प्रयास किया £58m इन्वेंट्री ओवरस्टेटमेंट और पिछले मुख्य कार्यकारी और संस्थापक रे केल्विन का प्रस्थान निम्नलिखित है कदाचार के आरोप – दावा है कि उन्होंने इनकार किया है।

लेकिन मुख्य कार्यकारी रेचल ओसबोर्न ने सोमवार को कहा कि इसकी परिवर्तन योजना, लागत में कटौती, कंपनी की उत्पाद श्रृंखला में सुधार और अपनी डिजिटल उपस्थिति बढ़ाने पर केंद्रित थी, अब ट्रैक पर थी।

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टेड बेकर की औपचारिक फैशन पेशकश ने महामारी के दौरान एक हिट ली

यह तकनीकी समस्याओं के कारण 2022 तक एक नई वेबसाइट की योजना में देरी के बावजूद था।

टेड बेकर ने कहा कि उसे उम्मीद नहीं थी कि इस झटके से क्रिसमस के महत्वपूर्ण मौसम के दौरान बिक्री प्रभावित होगी।

कुल मिलाकर बिक्री को 5% लाभ मार्जिन उत्थान से सहायता मिली, इसके शहर के बाहर के स्टोर ने इस अवधि के दौरान शहर के केंद्रों की तुलना में बेहतर प्रदर्शन किया क्योंकि महामारी प्रतिबंधों में ढील दी गई थी।

इसने कीमतों में वृद्धि के परिणामस्वरूप ऑनलाइन बिक्री की मात्रा में एक हिट का उल्लेख किया, लेकिन कहा कि इस कदम से इसकी ब्रांड स्थिति भी बढ़ेगी।

2019 में इसी अवधि में स्टोर की बिक्री 45% कम रही – महामारी के आने से पहले।

सुश्री ओसबोर्न ने कहा: “हमने उम्मीदों के अनुरूप दूसरी तिमाही में व्यापार के साथ उत्साहजनक प्रगति की है, हालांकि वसूली की गति स्टोर स्थानों और क्षेत्रों में भिन्न है।

“हमारे सभी खुदरा चैनलों में पूर्ण-मूल्य बिक्री मिश्रण में काफी सुधार हुआ है क्योंकि हम अपनी प्रीमियम लाइफस्टाइल ब्रांड स्थिति को फिर से स्थापित करना जारी रखते हैं।”

शुरुआती कारोबार में शेयरों में मामूली तेजी आई।

फ़्रीट्रेड विश्लेषक डेविड किम्बर्ले ने कंपनी के अपडेट के बारे में कहा: “कपड़ों के ब्रांड का भौतिक स्टोर पर ध्यान देना COVID हिट होने तक भुगतान करना प्रतीत होता था, 2012 से 2019 तक छह वर्षों में राजस्व लगभग तीन गुना हो गया।

“लेकिन जब लॉकडाउन को उकसाया गया और दुकानों को बंद करने के लिए मजबूर किया गया तो यह सब दुर्घटनाग्रस्त हो गया। एक खराब ऑनलाइन पेशकश और सुस्त आपूर्ति श्रृंखला का मतलब यह भी था कि उन नुकसानों को व्यापार में कहीं और ऑफसेट नहीं किया जा सकता है।

“आज के अपडेट से पता चलता है कि एक तरह का पुनरुद्धार चल रहा है, हालांकि ब्रांड के लिए अभी भी एक लंबा रास्ता तय करना है और इसके नए ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म लॉन्च को पीछे धकेलना शेयरधारकों या दुकानदारों को खुश करने के लिए बहुत कुछ नहीं करने वाला है।”

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